Samridh Samachar
News portal with truth
- Sponsored -

- Sponsored -

भारत के सबसे अमीर क्रिकेटर बने अजय जडेजा

225
Below feature image Mobile 320X100

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ खिलाड़ी अजय जडेजा सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में अजय जडेजा को गुजरात के जामनगर के शाही घराने का वारिस घोषित किया गया। जडेजा अब जामनगर के नए जाम साहब कहलाएंगे। जाम साहब बनते अजय जडेजा रातों रात भारत के सबसे अमीर क्रिकेटर बन गए हैं। उनके नेटवर्थ की खूब चर्चा होने लगी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय जडेजा का नेटवर्थ विराट कोहली से भी ज्यादा हो गया है।

जामनगर के नए जाम साहब बनने के बाद अजय जडेजा का नेटवर्थ अब 1450 करोड़ हो गया है। वहीं विराट कोहली की कुल नेटवर्थ 1000 करोड़ है। शाही कर्तव्यों को स्वीकार करने से पहले अजय जडेजा की कुल नेटवर्थ 250 करोड़ आंकी गई थी, जिसमें उनके पास पुश्तैनी संपत्ति भी शामिल थी। जडेजा की कमाई का मुख्य जरिया क्रिकेट कमेंट्री के साथ कोचिंग था, लेकिन जाम साहब बनने के बाद सब कुछ बदल गया।

विज्ञापन

विज्ञापन

जामनगर के जाम साहब शत्रुशल्यसिंहजी जडेजा ने पूर्व क्रिकेटर को अपना उत्तराधिकारी चुना। अजय जडेजा गुजरात के जमानगर राजघराने से हैं। जाम साहब शत्रुशल्यसिंहजी ने एक प्रेस रिलीज कर इसकी जानकारी दी थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘दशहरा के दिन इस शुभ अवसर पर मेरी सभी तरह की दुविधा खत्म हो गई और मैं अजय जडेजा को जाम साहब चुनता हूं। मुझे आशा है कि वह जामनगर की जनता के लिए एक आशीर्वाद साबित होंगे।’

वहीं उनके करियर की बात की जाए तो अजय जडेजा ने भारत के लिए 15 टेस्ट और 196 वनडे मैचों में मैदान पर उतरे। टेस्ट क्रिकेट में जडेजा ने टीम इंडिया के लिए 576 रन बनाए जबकि वनडे में उनके नाम 5359 रन दर्ज हैं, जिसमें उन्होंने 6 शतक और 30 अर्धशतक भी लगाए हैं। हालांकि, फिक्सिंग कांड में नाम आने के बाद अजय जडेजा का करियर समय से पहले ही समाप्त हो गया।

href="https://chat.whatsapp.com/IsDYM9bOenP372RPFWoEBv">

ADVERTISMENT

GRADEN VIEW SAMRIDH NEWS <>

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Before Author Box 300X250