Samridh Samachar
News portal with truth
- Sponsored -

- Sponsored -

बरगंडा चौक निवासी नंदन दारूका से दबंगई, लखन राम पर आरोप, बैठक कर की कार्रवाई की मांग

618
Below feature image Mobile 320X100

असमाजिक तत्त्वों के जमावड़े पर लोगों ने जताई चिंता

गिरिडीह : नगर थाना क्षेत्र के बरगंडा चौक के लोग इन दिनों काफी परेशान हैं. इनकी परेशानी की वजह है बरगंडा चौक पर आए दिन होने वाली असमाजिक तत्त्वों की करस्तानी. लगातार घट रहे घटना से क्षुब्ध लोगों ने रविवार को बरगंडा सार्वजनिक काली मंडा में एक आवश्यक बैठक की. बैठक के दौरान उपस्थित लोगों ने एक स्वर में पुलिस प्रशासन से इस ओर ध्यान देकर अविलंब इस पर रोक लगाने की मांग की है. बैठक में मुख्य रूप से व्यवसाई प्रदीप कुमार अग्रवाल, दुर्गा राम, रवि रंजन , नवीन सिंह, आलोक रंजन,  राजेंद्र भारतीय, विकास खेतान, महेश शर्मा, नवीन कुमार, अंकित कुमार, अविनाश कुमार, कुणाल कुमार, दीपक कुमार, जवाहर कुमार, राजेश कुमार समेत काफी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे.

 

विज्ञापन

विज्ञापन

बैठक के दौरान बरगंडा चौक निवासी नंदन दारूका ने बताया कि बीती रात लगभग साढ़े 8 बजे वो अपने परिवार को दुर्गा पूजा का मेला घूमाकर वापस लौटे. इस दौरान उनके घर के सामने किसी ने अपना चारपहिया खड़ा कर दिया था. जिसके कारण वे लोग घर नहीं जा पा रहे थे. इस दौरान काफी खोजबीन के बाद करीब आधे घंटे के बाद कार मालिक लखन राम मौके पर आया जिससे उनकी तू-तू मैं-मैं हुई. इसके बाद कार हटी जिससे वो अपने घर में दाखिल हुए. उन्होंने बताया कि घर में दाखिल होने के बाद 15 से मिनट होते ही लखन राम लगभग 50 से अधिक की संख्या में लोगों को लेकर उनके घर आ धमका. इस दौरान वह उनके घर के बेडरूम तक चला गया फिर जमकर बहसाबहसी की और गाली गलोज करते हुए जान मारने की धमकी दी. इस दौरान पुलिस को भी सूचना दी गयी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घर से सभी को हटाया. घटना को लेकर पीड़ित नंदन दारूका ने पुलिस प्रशासन से अपनी सुरक्षा और मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है.

 

बताया जाता है कि 15 दिन पूर्व में भी असमाजिक तत्त्वों के द्वारा एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया था. साथ ही छोटी मोटी घटनाएं लगातार घटित होती ही रहती है. इस दौरान प्रदीप कुमार अग्रवाल, रवि रंजन समेत अन्य उपस्थित जनों ने इस घटना पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की. सभी ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि बरगंडा का इलाका काफी शांतिप्रिय इलाका रहा है. यहां सभी तबके के लोग रहते हैं. लेकिन कुछ दिन से असमाजिक तत्त्वों ने इलाके की शांति भंग कर रखी है. बताया कि चौक के पास नॉन वेज आदि के कई ठेले लगाए जा रहे हैं. जहां असामजिक तत्त्वों का जमावड़ा लगा रहता है और रोजाना यहां कोई ना कोई घटना होती है. बताया कि असामजिक तत्त्वों के द्वारा कभी छेड़खानी का प्रयास होता है. तो कभी छिनतई का. मोबाइल चैन आदि की छिनतई की घटना भी इधर इलाके में बढ़ गयी है. इसको लेकर आज अतिआवश्यक बैठक की गयी है. बैठक के माध्यम से यह मांग की जा रही है. पुलिस के द्वारा इलाके में गश्ती बढाई जाय. साथ ही अमन चैन बिगाड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाय.

href="https://chat.whatsapp.com/IsDYM9bOenP372RPFWoEBv">

ADVERTISMENT

GRADEN VIEW SAMRIDH NEWS <>

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Before Author Box 300X250