Samridh Samachar
News portal with truth
- Sponsored -

- Sponsored -

महिलाओं पर झूठा मुकदमा दर्ज करने के आरोप में एपवा व इनौस कार्यकर्ताओं ने निकाला प्रतिवाद मार्च

368
Below feature image Mobile 320X100

रिपोर्टर : सागर गुप्ता

गावां में सोमवार को एप

विज्ञापन

विज्ञापन

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]

वा व इनौस के द्वारा संयुक्त रूप से गावां बाजार में प्रतिवाद मार्च निकालकर सेरूआ की एक महिला पर झुठा मुकदमा दर्ज करने का विरोध किया गया। मौके पर मुख्य रूप से राज्य कमिटी सदस्य जयंती चौधरी व एपवा नेत्री कौशल्या दास उपस्थित थी। एपवा व इनौस के कार्यकर्ता रैली की शक्ल में नारेबाजी करते हुए थाना गेट के सामने पहुंचे व जमकर नारेबाजी की।
मौके पर विचार व्यक्त करते हुए जयंती चौधरी ने कही कि गावां थाना पुलिस के द्वारा सेरूआ की एक दलित महिला पर झुठा मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने महिला के उपर जो धारायें लगाई है वह कहीं से तर्कसंगत नहीं है। 20जनवरी तक पुरे मामले की जांच करवाकर यदि महिला के ऊपर दर्ज करवाया गया झूठा मुकदमा यदि वापस नहीं लेती है तो संगठन की ओर से उग्र आंदोलन किया जायेगा। स्थानीय प्रशासन व अंचलाधिकारी आदि जमीन विवादों का निपटारा करने में पुरी तरह विफल रहा है फलतः क्षेत्र में अक्सर तनाव व मारपीट की घटनायें घटती रहती है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता अशोक मिस्त्री ने की जबकि मौके पर नागेश्वर यादव, सकलदेव यादव, मो. मुस्लिम अंसारी, अखिलेश यादव, पवन चौधरी, जासो देवी,विपिन यादव, अशोक मोदी, विकास कुमार,संजय दास समेत कई उपस्थित थे।

 

GRADEN VIEW SAMRIDH NEWS <>

href="https://chat.whatsapp.com/IsDYM9bOenP372RPFWoEBv">

ADVERTISMENT

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Before Author Box 300X250