Samridh Samachar
News portal with truth
- Sponsored -

- Sponsored -

भारत के इस ड्राइवर ने अपनी ऑटो में किया कुछ ऐसा, यूक्रेन तक पहुंच गया मुद्दा

Below feature image Mobile 320X100

Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग लगातार जारी है. आज रूस और यूक्रेन के बीच जंग का 11वां दिन है. हालांकि आज रूस ने यूक्रेन में कुछ वक्त के लिए सीजफायर किया है. रूस के रक्षा मंत्रालय की तरफ से कहा गया कि लोगों को निकलाने के लिए हमला रोका गया है. पिछले 10 दिनों से रूसी सेना यूक्रेन के शहरों पर लगातार बम बरसा रही है तथा शहरों को खंडहर बनाने में लगी है.

हर्ष गोयनका ने शेयर की तस्वीर
रूस के लगातार हमले के बाद भी इंटरनेशनल संस्था NATO एक्‍शन में नहीं आया है और जब यूक्रेन ने NATO से सैन्‍य मदद मांगी तो उसने अपने हाथ खड़े कर दिए. इस पर भारत के एक ऑटो वाले ने NATO के मजे लिए हैं. इसका वीडियो जाने-माने उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने मजे लेने शुरू कर दिए हैं.

 

 

विज्ञापन

विज्ञापन

हर्ष गोयनका द्वारा शेयर किए गए ट्वीट को देखकर लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं. ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर में लिखा है, ‘जरूरत पड़ने पर NATO नहीं ऑटो ही काम आता है.’ ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. तस्वीर पर लोगों ने अपनी-अपनी तरह से रिएक्शन दिए हैं. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि फोटो पर सैकड़ों रिट्वीट और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

ऑटो ड्राइवर की हो रही तारीफ

इसके साथ ही लोग ऑटो ड्राइवर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग उसके क्रिएटिविटी की दाद दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि भारत के ऑटो ड्राइवर भी इंटरनेशनल मुद्दों के बारे में जानते हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘मामला इंटरनेशनल सोच लोकल.’ जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘तस्वीर फनी है लेकिन ये एक कड़वी सच्चाई है.’  एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यूक्रेन को NATO ने फंसाया.’

href="https://chat.whatsapp.com/IsDYM9bOenP372RPFWoEBv">

ADVERTISMENT

<>

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Before Author Box 300X250
Advt.