चौधरी कंपलेक्स में श्रद्धांजलि सभा का किया गया आयोजन, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के शहादत दिवस पर भाजपाइयों ने श्रद्धा सुमन किया अर्पित

गिरिडीह : भारतीय जनता पार्टी प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के द्वारा बुधवार को बोड़ो स्थित चौधरी कंपलेक्स में जनसंघ के संस्थापक स्वर्गीय डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के शहादत दिवस के मौके पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष सदानंद प्रसाद वर्मा, गिरिडीह के प्रख्यात रेडियोलॉजिस्ट चिकित्सक सह प्रबुद्ध प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ शैलेंद्र कुमार चौधरी, पूर्व जिला मंत्री सुनीत सिंह, अमित पासवान आदि भाजपाइयों ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तस्वीर पर पुष्प चढ़ा कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

इस मौके पर प्रख्यात रेडियोलॉजिस्ट चिकित्सक सह प्रबुद्ध प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ शैलेंद्र कुमार चौधरी ने कहा की
डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी बहुमुखी व्यक्तित्व के धनी थे,उन्होंने अपना सर्वस्व जीवन देश के प्रति समर्पित किया।उन्होंने ही
सर्वप्रथम कश्मीर से धारा 370 तथा 35A हटाने के लिये आवाज बुलंद की।उन्होंने
एक देश एक निशान एक विधान का अलख जगाया,उनके ही दिखाए हुए रास्ते पर चलकर वर्तमान सरकार ने धारा 370 जैसे कलंक को भारत माता के सर से धोया है। जनसंघ के रूप में उन्होंने एक बीज बोया था जो भारतीय जनता पार्टी के रूप में आज एक विशाल वटवृक्ष बन चुका है हम सभी भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता इनको शत-शत नमन करते हैं तथा डॉक्टर मुखर्जी द्वारा बताए हुए मार्ग पर चलने को कृत संकल्पित है।