वैक्सीनेशन का जायजा लेने गये सीओ से उलझा शख्स, तूतू-मैंमैं के बीच कर दी पिटाई

बेंगाबाद : प्रखंड क्षेत्र में रविवार को वैक्सीनशन कैंप का जायजा लेने गए सीओ को महंगा पड़ गया. दरअसल हुआ यूं कि प्रखंड क्षेत्र के महुआर गांव में रविवार को सीओ कृष्ण कुमार मरांडी वैक्सीनेशन कार्य का जायजा लेने पहुंचे थे. इस दौरान वे लोगों को वैक्सीनेशन को लेकर जागरूक कर रहे थे तभी एक शख्स सीओ से उलझ पड़ा और लोहे के पाइप से उनपर हमला बोल दिया. मौके पर मौजूद स्वास्थ्यकर्मियों और आमजनों के द्वारा सीओ को बचाया गया.

मामले की सूचना मिलते ही बेंगाबाद बीडीओ मो क्यूम अंसारी, थाना प्रभारी कमलेश पासवान दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और इलाज के लिए सीओ कृष्ण कुमार मरांडी को अस्पताल पहुँचाया. मिली जानकारी के अनुसार हमले में सीओ का हाथ टूट गया है जबकि शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट पहुंची है. पिटाई का आरोप रामचंद्र ठाकुर एवं उसके सहयोगियों पर लगा है.

बताया जाता है कि डोर टू डोर वैक्सीनेशन कार्य चल रहा था. इस दौरान रामचन्द्र ठाकुर ने वैक्सीन लेने से इंकार कर दिया. मौके पर समझाने पर सीओ से रामचन्द्र ठाकुर उलझ पड़ा और फिर लौहे के पाइप से हमला बोल दिया. मामले को लेकर पुलिस द्वारा आरोपी के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.