रफ्तार का कहर, सड़क से उतरकर घर से टकराई ओमनी कार, 6 घायल, चालक की स्थिती गंभीर

डुमरी : थाना इलाके के जामतारा करियारी में शुक्रवार की शाम रफ्तार का कहर टूटा और 6 लोग घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार तेज़ रफ़्तार ओमनी कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर एक घर की दीवार से जा टकराई। टक्कर के बाद जोरदार आवाज सुन लोगों के होश उड़ गए। इस दौरान लोग छत व घर से बाहर निकले तो देखा कि वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है। मौके पर ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर सभी को वैन से बाहर निकाला और सभी को डुमरी रेफरल अस्पताल पहुंचाया। वहीं डुमरी रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चालक व एक अन्य की गंभीर स्थिती को देखते हुए धनबाद रेफर कर दिया गया। जबकि 3 घायल की स्थिती सामान्य है।

ये हैं घायल

घायलों में सुरेश सिंह, कोलेश्वर सिंह, भुवनेश्वर सिंह, विजय सिंह, अजय सिंह और गणेश सिंह शामिल है। जिसमें चालक गणेश सिंह और विजय सिंह की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।

पूजा का प्रसाद खाकर लौट रहे थे सभी

मिली जानकारी के अनुसार बोकारो जिले के नावाडीह थाना क्षेत्र के खरपीटो गांव के लोग ओमनी से बगोदर के सोनापहाड़ी गए थे । वहां से पूजा का प्रसाद ग्रहण करने के बाद सभी वापस लौट रहे थे। इसी दौरान यह घटना हो गई।

कार में मिली शराब की बोतलें

घटना के बाद डुमरी पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त ओमनी कार को कब्जे में ले लिया। मौके पर कार में अंग्रेजी शराब की कई बोतलें मिली है कयास लगाया जा रहा है कि सभी ने शराब पी रखी हो। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।