99 प्रतिशत अंक लाकर बीएनएस डीएवी की छात्रा रीत कसेरा बनी कॉमर्स की स्टेट टॉपर

गिरिडीह : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड परीक्षा 2022 के बारहवीं में 99 प्रतिशत अंक लाकर सिरसिया स्थित बीएनएस डीएवी की छात्रा रीत कसेरा स्टेट टॉपर बनी है. उन्होंने कॉमर्स विषय में 99 प्रतिशत अंक हासिल किया है. रीत के स्टेट टॉपर बनने से विद्यालय परिवार व परिजनों में हर्ष का माहौल है. शुक्रवार को परिणाम आने के बाद स्कूल में कार्यक्रम आयोजित कर स्टेट टॉपर रीत कसेरा को मोमेंटो देकर व मिठाई खिलाकर सम्मानित किया गया.

स्टेट टॉपर बनने पर प्राचार्य डॉ० पी हाज़रा ने कहा कि रीत कसेरा शुरू से ही अच्छी स्टूडेंट रही है. वह 500 सौ में से 495 नम्बर लाई है. उन्होंने रीत के उज्ज्वल भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दी.

इधर बेटी के स्टेट टॉप करने पर रीत की मां संगीता अग्रवाल और पिता अमित कुमार अग्रवाल भी काफी अह्लादित है. उन्होंने बेटी की इस उपलब्धि का श्रेय उसके मेहनत को दिया. साथ ही शिक्षकों के मार्गदर्शन के लिए आभार व्यक्त किया.

वहीं स्टेट टॉप किये जाने पर रीत कसेरा भी काफी खुश है. अपनी सफलता का श्रेय उन्होंने माता पिता और गुरुजनों को दिया है. कहा कि परिवारवालों ने भी उन्हें काफी साथ दिया. भविष्य को लेकर उन्होंने बताया कि वे सी ए बनकर देश की सेवा करेंगी.