सीएसपी संचालक के घर हुए डकैती मामले का पुलिस ने किया उद्द्भेदन, देशी कट्टा के साथ 4 गिरफ्तार

गिरिडीह : तिसरी थाना क्षेत्र के ग्राम नाईटांड में बीते 18 मार्च को सीएसपी संचालक के घर में हुए डकैती कांड का गिरिडीह पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

रविवार को गिरिडीह पुलिस अधीक्षक अमित रेणु ने प्रेसवार्ता कर डकैती कांड से जुड़े उद्भेदन की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि नाईटांड में 18 मार्च को सीएसपी संचालक टहलु रविदास के घर पर बम से हमला कर डकैती करने के आरोप में अपराधी राजेंद्र सिंह उर्फ मुन्ना सिंह,जेठा मूर्म,मोहम्मद इस्लाम अंसारी और कुंवर हेंब्रम को पुलिस ने रविवार को तिसरी एवं भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से गुप्त सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर डकैती कांड को अंजाम देने के लिए प्रयुक्त किए गए लोहे का बना देसी कट्टा, जिंदा कारतूस, सुतली बम, घटना में प्रयुक्त लकड़ी का खून लगा हुआ डंडा और लूट कांड में प्रयुक्त किए गए स्प्लेंडर मोटरसाइकिल को भी बरामद किया गया है.

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों ने डकैती कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. कहा कि गिरफ्तार अपराधियों का पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा है. राजेंद्र कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह 10 वर्षों का सजा काटकर जेल से बाहर आया था. वहीं जेठा मुर्मू धनवार थाना में कई कांडो का अभियुक्त है. जबकि मोहम्मद इस्लाम अंसारी पर बिरनी थाना में कई मामले दर्ज हैं.