पीड़ित परिवार को धमकाने व मामला वापस लेने के आरोप में पिता को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

आरोपी पुत्र पहले भेजा जा चुका है जेल

तिसरी : बीते 27 अप्रैल को प्रेम प्रसंग मामले में चंदौरी गोलीकांड के आरोपी राहुल कुमार का पिता अरुण कुशवाहा भी पीड़ित परिवार के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार हो गया है।

इस मामले में चंदौरी के व्यवसायी नरेश साव की शिकायत पर तिसरी पुलिस ने कांड संख्या 85/22 दर्ज कर बिहार राज्य के लखीसराय जिले के कजरा थाना अंतर्गत पुणाडीह निवासी अरुण कुशवाहा को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायिक हिरासत में गिरिडीह जेल भेज दिया।

मामले में आवेदक नरेश साव का कहना है कि पूर्व में हुए गोलीकांड के आरोपी राहुल का पिता अरुण कुशवाहा चंदौरी में संतोष कुमार के यहां ठहरा था। आज सुबह हमारे घर के बाहर आकर मेरी माँ शांति देवी के साथ मारपीट किया। साथ ही गोलीकांड मामले में समझौता करने को कहने लगा। ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी भी दी ।

वहीं आरोपी अरुण कुशवाहा ने कहा कि वो चंदौरी के संतोष कुमार नामक व्यक्ति के पास अपने पैसे लेने आया था। तभी नरेश साव की मां ने उसे देख लिया और उसके साथ मारपीट कर थाना ले लाया आया गया।

बता दें कि बीते 27 अप्रैल 2022 को तिसरी थाना क्षेत्र के चंदौरी में प्रेम प्रसंग मामले में युवती को जबरन अपने साथ ले जाने आए बिहार के लक्खीसराय जिले के राहुल कुमार ने विरोध करने पर लड़की की नानी को गोली मार दी थी। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने पूर्व में ही राहुल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।