पचंबा में पथराव की घटना के बाद खौफ में लोग, घरों व दुकानों के बाहर चिपकाया बिक्री का पोस्टर

गिरिडीह : रविवार की देर शाम पचंबा में दो समुदाय के बीच हुए पथराव की घटना के बाद स्थानीय हिंदु अब इलाका छोड़ने की बात कह रहे हैं। इसको लेकर घटना के तीसरे दिन मंगलवार को लोगों ने अपने घर व दुकान के बाहर बिक्री से संबंधित पोस्टर चिपका दिया है।

बता दें कि घटना के बाद लोग पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से खासे नाराज हैं। लोगों का आरोप है कि लगातार इस मोहल्ले का निशाना बनाया जा रहा है। कुछ दिन पूर्व ही यहां पथराव की घटना हुई थी। एक बार फिर टारगेट कर यहां घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं घटनाक्रम के बाद निर्दोष लोगों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। जिससे लोगों के मन में भय है और लोग अब इलाका छोड़ने की बात कह रहे हैं।

गौरतलब है कि छेड़खानी के मामले में रविवार की देर शाम हटिया रोड में विवाद खड़ा हुआ था और फिर पथराव की घटना हुई थी।जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों से 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लोग इस मामले में पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई का विरोध जता रहे हैं। सोमवार को दिन भर विरोध प्रकट करने काफी संख्या में लोग थाना पहुंचे थे और दोषियों पर कार्रवाई और निर्दोष को छोड़ें जाने की मांग कर रहे थे।