एचएमटी हंट और संदीप यूनिवर्सिटी द्वारा सम्मान समारोह का किया गया आयोजन

गिरिडीह : शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों को दिशा दिखाने वाली संस्था एचएमटी हंट लगातार अलग-अलग गतिविधियों का आयोजन कर छात्रों को अपने साथ जोड़ने का काम करती है. इसी कड़ी में इस बार एचएमटी हंट और संदीप यूनिवर्सिटी के द्वारा शनिवार को मकतपुर स्थित कार्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन कर इंटरमीडिएट के 100 से अधिक विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता व संचालन एचएमटी के निर्देशक सुमन गुप्ता ने किया. वहीं समारोह में बतौर मुख्य अतिथि डॉ समीर राज चौधरी, अमेरिकन इंस्टीट्यूट हजारीबाग के निर्देशक सुदेश कुमार व पॉलिटिकल साइंस स्कैनर के लेखक बिपिन कुमार शामिल हुए. वहीं विशिष्ट अतिथियों में शहर के नामी कोचिंग संस्थानों के निदेशक व शिक्षक आनंदम, निशांत, आलोक व प्रकाश मौजूद थे. मौके पर अतिथियों द्वारा छात्रों को मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. वहीं इस दौरान अतिथियों द्वारा संदीप यूनिवर्सिटी नागपुर का झारखंड के लिए इंफॉर्मेशन सेंटर कार्यालय का उद्घाटन भी किया गया.

कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि डाक्टर समीर राज चौधरी ने विद्यार्थियों को अपने लक्ष्य के अनुसार कैरियर के चुनाव करने की सलाह दी.

वहीं निदेशक सुमन गुप्ता ने कहा कि इंटरमीडिएट के बाद के कोर्स व उनके करियर के बारे में विद्यार्थियों को बताते हुए कहा कि अच्छे संस्थान से पढ़ने से छात्र – छात्रों का व्यक्तित्व का निर्माण तेज गति से होता है. उन्होंने यह भी कहा हमारे संस्थान में करियर से जुड़े विभिन्न प्रश्नों का नि:शुल्क सलाह दी जाती है.