बीडीओ पर अतिरिक्त प्रभार से हाटने के बावजूद पैसा लेकर योजना स्वीकृति का आरोप, डीसी से जांच की मांग, कार्यकर्ताओं में रोष

गावां, गावां बीडीओ द्वारा पिछले दो दिनों से अपने सरकारी आवास तिसरी में बुलाकर योजनाओं की स्वीकृति का विभिन्न राजनैतिक दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है। मामले को ले भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रखंड कार्यालय के समक्ष विरोध भी किया। मामले में सांसद प्रतिनिधि श्रीराम यादव ने कहा कि गावां बीडीओ को गावां के अतिरिक्त प्रभार से हटाये जाने का शनिवार को ही नोटिफिकेशन जारी हुआ है उसके बाद भी वे अपने आवास पर मुद्रामोचन कर डोभा, आवास, पशुसेड आदि योजनाओं की स्वीकृति दे रहे हैं जो सरासर गलत है। पार्टी इसके खिलाफ आंदोलन का विगुल फूंकेगी। उपायुक्त को इसपर शीघ्र अंकूश लगाना चाहिए। भाजपा नेता वहाब खान,योगेन्द्र प्रसाद एवम मनोज सिंह आदि ने भी इस कार्य का विरोध किया है। कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश सचिव मरगूब आलम ने भी नोटिफिकेशन के बावजूद योजनाओं की स्वीकृति पर आक्रोश व्यक्त करते हुए डीसी से हस्तक्षेप की मांग की है।
मामले में पूर्व प्रभारी बीडीओ संतोष कुमार प्रजापति ने कहा कि आरोप पूरी तरह बेबुनियाद है। किसी योजना की स्वीकृति नहीं दी जा रही है।