केंद्रीय माहुरी नवयुवक समिति की हुई बैठक, नवयुवक समिति के पुनर्गठन को लेकर की गई चर्चा

गिरिडीह : केंद्रीय माहुरी नवयुवक समिति की एक बैठक रविवार को भण्डारीडीह स्थित माहुरी छात्रावास में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से विभिन्न मंडलों में नवयुवक समिति के पुनर्गठन को लेकर चर्चा की गई। बैठक में रक्त के अभाव को देखते हुए आने वाले दिनों में राज्यस्तरीय रक्तदान शिविर का आयोजन करने का भी निर्णय लिया गया। बैठक में अगले माह 4 तथा 5 अप्रैल को तिलैया में होने वाले माहुरी वैश्य महामंडल के वार्षिक अधिवेशन में युवाओं के सहभागिता पर मंथन किया गया।

बैठक के संबध में केंद्रीय माहुरी नवयुवक समिति के अध्यक्ष संजीत तर्वे ने बताया कि नवयुवक समितियों की सारी इकाई अपने-अपने स्तर पर कार्य करेगी और इसकी रूप रेखा आने वाले बैठकों में तय की जाएगी।

बैठक में केंद्रीय नवयुवक समिति अध्यक्ष संजीत तर्वे, उपाध्यक्ष विकाश सेठ, सचिव हरि मोहन कंधवे, सगठन मंत्री निर्णय लोहानी, कोषाध्यक्ष नितेश गुप्ता,उपाध्यक्ष अतुल सेठ,विवेक गुप्ता , रितेश लोहानी , नीरज गुप्ता , राकेश गुप्ता, निशु भदानी, केंद्रीय मीडिया प्रभारी अमित तर्वे राकेश तर्वे, जितेंद्र सेठ ,पंकज लोहानी , विनय कंधवे ,आलोक कपिसवे आदि केंद्रीय पदाधिकारी ओर सदस्य उपस्थित थे।