भाजपाइयों ने प्रशासन पर झामुमो कार्यकर्ता की तरह काम करने का लगाया आरोप, प्रेस वार्ता कर भाजपा जिला अध्यक्ष समेत अन्य पर किए गए मामले वापस लेने की मांग

गिरिडीह : भाजपा गिरिडीह जिला कमेटी के द्वारा शुक्रवार को पूर्व विधायक निर्भय कुमार शाहबादी के आवासीय कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर जिला अध्यक्ष समेत अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए धारा 144 उल्लंघन के प्राथमिकी को लेकर कड़ा विरोध जाहिर किया गया है। प्रेस वार्ता में मौजूद पूर्व विधायक निर्भय कुमार शाहबादी भाजपा नेता चुन्नू कांत, जिला महामंत्री सुभाष सिन्हा तथा जिला महामंत्री संदीप डंगाईच ने कहा कि गिरिडीह प्रशासन झामुमो कार्यकर्ता की तरह काम कर रहा है। बरही के रूपेश पांडेय के हत्यारों को अभी तक गिरफ्तार नहीं करने से साफ जाहिर हो रहा है कि राज्य सरकार मामले की लीपापोती में जुट गई है और उल्टे उसके लिए न्याय मांगने वालों पर मामला दर्ज कर लोकतंत्र में आवाज दबाने का काम कर रही है।

 

उन्होंने कहा कि रूपेश पांडेय के परिवार से मिलने जा रहे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश तथा कपिल मिश्रा को रोके जाने की कार्रवाई अन्याय पूर्ण है, उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि प्रशासन झामुमो का कार्यकर्ता के रूप में काम करना बंद करें,क्योंकि सरकार बदलते देर नहीं लगती है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता एफआईआर से डरने वाले नहीं हैं।उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि प्रशासन भाजपा के कार्यकर्ताओं को उकसाने का काम नहीं करें और बिना शर्त एफआईआर वापस ले ।उन्होंने कहा सड़क से लेकर सदन तक रुपेश पांडेय के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। प्रेस वार्ता में उपाध्यक्ष संजय सिंह, मोतीलाल उपाध्याय, हरमिंदर सिंह बग्गा संजीत सिंह पप्पू, रंजन सिन्हा दीपक स्वर्णकार आदि लोग भी मौजूद थे।