जमीन कारोबारी चंदन कुमार गुप्ता व लोहा सिंह पर आरोप, शहर के तीन लोगों ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपकर बाप बेटे से जान-माल की रक्षा की लगाई गुहार

गिरिडीह : शहर के उप नगरी पचम्बा के रहने वाले जमीन करोबारी सुरेश प्रसाद गुप्ता उर्फ लोहा सिंह और उनके पुत्र चन्दन कुमार गुप्ता के खिलाफ शहरी क्षेत्र के स्टेशन रोड निवासी वरुण वगेड़िया,पचम्बा निवासी वेणु गोपाल वगेड़िया और पचम्बा निवासी कृष्णा पाण्डेय ने शुक्रवार को गिरिडीह उपायुक्त को ज्ञापन सौंपकर अपनी जान माल की सुरक्षा की मांग की है। मामले को लेकर शहरी क्षेत्र के स्टेशन रोड निवासी वेणु गोपाल बगड़िया ने कहा कि उन्होंने जरीडीह मौजा में खाता संख्या 187 प्लॉट संख्या 1307 वगैरा 25 डिसमिल जमीन 90 लाख रुपया में चंदन कुमार गुप्ता को एग्रीमेंट के रूप में दिया था लेकिन अब चंदन कुमार गुप्ता जमीन के एवज में दिए जाने वाले 90 लाख रुपया को देने से मुकर रहा है और पैसा मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

 

 

उन्होंने ने कहा कि चंदन कुमार गुप्ता उसके जमीन पर जबरन कब्जा भी कर बैठा है। वही पचम्बा निवासी वेणु गोपाल बगेड़िया ने बताया कि उसके साथ भी सुरेश प्रसाद गुप्ता उर्फ लोहा सिंह और उसका पुत्र चंदन कुमार गुप्ता के द्वार जमीन एग्रीमेंट पर लिया गया था लेकिन अब दोनों बाप बेटे उस जमीन का रजिस्ट्री नहीं करवा रहे हैं और ना ही उनका पैसा दे रहे हैं, पैसा मांगने पर अपने गुंडों के द्वारा धमकी भिजवाते हैं। कृष्णा पाण्डेय उर्फ नूनू पाण्डेय ने भी चंदन कुमार वर्मा व उनके पिता पर जमीन हड़पने का आरोप लगाया है उन्होंने बताया कि उनकी जमीन पाडेयडीह मौजा में है जिसका खाता नंबर 5 प्लॉट नंबर 301 रखवा 29 डिसमिल है।जिसका एग्रीमेंट चंदन कुमार गुप्ता के नाम से किया था और दोनों बाप बेटे ने पैसे देने की बात कही थी लेकिन अब वह लोग पैसा नहीं देना चाहते,जब भी वह अपने पैसे की मांग करते हैं तो बाप बेटों के द्वारा तरह-तरह की धमकी दी जा रही है।तीनों फरियादियों ने गिरिडीह उपायुक्त से पूरे मामले की जांच पड़ताल कर दोषी बाप बेटा पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। इधर मामले को लेकर दूसरे पक्ष के चंदन कुमार गुप्ता से भी संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है।