अफगानिस्तान की जीत की दुआ करेगें भारतीय फैंस, इन 3 शर्तों को पूरा कर भारत खेल सकती है फाइनल

भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप के सुपर 4 का तीसरा मुकाबला दुबई इंटरनेशनल ग्राउंड पर खेला गया। जहां इस मैच में भारतीय टीम ने 6 विकेट से गवाया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 173 रन बनाए जिसके जवाब में श्रीलंका ने 1 गेंद शेष रहते हुए मैच को अपने नाम किया जहां बाय के रन भारत पर भारी पड़े। लगातार 2 हार से भारतीय टीम के एशिया कप के फाइनल में पहुंचने के सपनों को करारा झटका लगा है लेकिन अभी भी उम्मीद की किरण शेष हैं। आगे बात करते हैं उन 3 शर्तों की जिसकी जानकारी आगे दी गई है। जिसको पूरा करने के साथ भारत फाइनल का मुकाबला खेलती नजर आ सकती है।

3 शर्तें
अफगानिस्तान को आज देनी होगी पाकिस्तान को मात यह तय है की इस एशिया कप में अब कोई भारत और पाकिस्तान के बीच मैच नहीं देखा जा पाएगा। अगर सुपर 4 के चौथे मुकाबले में पाकिस्तान की हार होती है तभी भारत के लिए उम्मीद की किरण जाग सकती है। अगर पाकिस्तान जीत जाती है तो भारत एशिया कप 2022 से बाहर हो जायेगी।

श्रीलंका को भी पाकिस्तान को super4 के मैच में हराना होगा ऐसी स्थिति में श्रीलंका की टीम के पास 6 अंक पाकिस्तान की टीम के पास 2 अंक रह जाएंगे।

भरत को अफगानिस्तान के खिलाफ अपने आखिरी सुपर 4 के मुकाबले को बड़े अंतर से जीतना होगा अगर भारत ऐसा ही कर पाती है और श्रीलंका एवं अफगानिस्तान पाकिस्तान को सुपर 14 मुकाबले में हरा देती है तो भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2022 का फाइनल खेला जाएगा हालांकि यह समीकरण किसी पटकथा से कम नहीं है जहां पाकिस्तान भी है अच्छे फॉर्म में है।