फिर होने वाली है भारत-पाकिस्तान के बीच भिड़ंत, जाने कब और कैसे

भारत-पाकिस्तान : क्रिकेट मैच जिसे देखने के लिए बीते 28 अगस्त को दुबई में टिकटें कम पड़ गई थीं, कुछ ऐसा ही मैच एक बार फिर आपको देखने को मिलने जा रहा हैं, गौरतलब हो कि 28 अगस्त (रविवार) को हुए रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया था.

आखिरी ओवर तक चले इस कम स्कोर वाले मैच में भी लोगो को एक रोमांचक मैच देखने को मिला था, अब 04 सितम्बर 2022 को एशिया कप के सुपर चार में एक बार फिर इन दोनों टीमों के आमने-सामने होने की पूरी संभावना है. आइए बताते हैं कैसे.

04 सितम्बर को फिर भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान

एशिया कप 2022 में कुल 6 टीमों ने हिस्सा लिया है, जिनमें ‘ग्रुप ए’ में भारत, पाकिस्तान और हांगकांग की टीमें शामिल हैं, जबकि ‘ग्रुप बी’ में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीमें शामिल हैं. ‘ग्रुप ए’ में अभी टीम इंडिया पहले नंबर पर है, हांगकांग की टीम दूसरे और पाकिस्तान तीसरे स्थान पर है.

आपको बता दें, पाकिस्तान टीम अपना अगला मैच हांगकांग के साथ खेलेंगी, और तब कमजोर हांगकांग के सामने अगर कोई बड़ा उलटफेर नहीं होता है और टीमें अपना अगला मैच जीत जाती हैं, तो पॉइंट्स टेबल की तस्वीर साफ़ हो जाएगी, तब ग्रुप ए में भारत पहले और पाकिस्तान दूसरे नंबर पर होगा.

जिसके बाद सुपर 4 की शुरुआत होगी, जहां अपने-अपने ग्रुप की टॉप-2 टीमें आपस में भिड़ेगी, ऐसे में 4 सितम्बर को एक बार फिर हमें भारत-पाकिस्तान के बीच बड़ा मैच देखने को मिल सकता है. यह मैच रविवार 04 सितम्बर शाम 7:30 बजे शुरू होना है.