मधुबन फुटबॉल ग्राउंड में बाबा तिलकामांझी फुटबॉल आमंत्रण टूर्नामेंट का हुआ आयोजन, विधायक ने फीता काटकर टूर्नामेंट का किया उद्घाटन

गिरिडीह : पीरटांड़ प्रखंड के मधुबन मेला गांव स्थित मधुबन फुटबॉल ग्राउंड में बाबा तिलका मांझी फुटबॉल आमंत्रण टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।फुटबॉल मैच के मुख्य अतिथि गिरिडीह के विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने बाबा तिलका मांझी के चित्र पर माल्यार्पण कर और फीता काटकर इसका उद्घाटन किया।

 

इस दौरान विधायक ने फुटबॉल मैच में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनका उत्साह वर्धन भी किया। विधायक ने वंहा मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस टूर्नामेंट में जिला स्तर के खिलाड़ियों के आगमन होने से यह मैच काफी रोमांचित हो गया है। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट में कई स्थानीय टीमों को हिस्सा नहीं मिल पाया है। जिसके लिए आयोजन समिति के लोग एक महीने के अंदर प्रखंड स्तरीय स्वर्गीय विनोद बिहारी महतो आमंत्रण फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन कर स्थानीय खिलाड़ियों को मौका दे और उनका चयन कर अगले वर्ष जिला स्तर पर आयोजित खेल में उनका चयन करें। उन्होंने कहा कि आयोजको ने बेहतर प्लेटफार्म स्थानिक खिलाड़ियों को दिया है। इससे खिलाड़ियों के खेल प्रदर्शन में निखार आएगा।मौके झामुमो जिलाध्यक्ष संजय सिंह के साथ पीरटांड़ के तमाम झामुमो कार्यकर्ता मौजूद थे।