शहादत दिवस की तैयारी को लेकर भाकपा माले की बैठक, हर पंचायतों में कार्यक्रम को लेकर लगाया जाएगा पार्टी का झंडा : पूर्व विधायक

गावां : गावां सर्किट हाउस में बुधवार को शहादत दिवस की तैयारी को लेकर भाकपा माले प्रखंड कमेटी की बैठक पार्टी सचिव नागेश्वर यादव की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में मुख्य रूप से पूर्व विधायक राजकुमार यादव उपस्थित थे। बैठक में शहादत दिवस की तैयारी को लेकर सैकड़ों की संख्या में प्रखंड मुख्यालय से बगोदर ले जाने पर सहमति बनी।

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने कहा कि इस बार कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए 16 जनवरी को शहादत दिवस मनाया जाएगा। इसके लिए पार्टी की ओर से कार्यक्रम को लेकर प्रखंड के सभी पंचायतों में झंडा लगाया जाएगा। इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गई है। कहा कि यहां के स्थानीय विधायक और सांसद क्षेत्र की समस्याओं को लेकर गंभीर नहीं है। दिन के उजाले में राशन की कालाबाजारी किया जा रहा है। कहा कि शीघ्र ही प्रखंड के सभी पंचायतों में डीलरों द्वारा सितंबर और दिसंबर माह का राशन वितरण नहीं किया गया तो जोरदार आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने राज्य सरकार पर रोजगार दिलाने के मामले में हर मोर्चे पर विफल बताया।

रिपोर्टर : सागर गुप्ता