निर्माण पाइप का प्लंबर मीट संपन्न, प्लंबरों ने बताया पहली पसंद

धनबाद : जिले के लिट्टी भोजपुरीया, मथुरा नगर, बलियापुर रोड में निर्माण पाइप और फिटिंग की ओर से प्लंबर मीट का आयोजन किया गया। यह आयोजन प्लंबर्स के बेहतरीन परफॉर्मेंस एवं प्रशिक्षण के दृष्टिकोण से पोद्दार इंटरप्राइजेज के संचालक रोहित गुप्ता के द्वारा आयोजित किया गया था।

प्लंबर मीट में बिहार-झारखंड मार्केटिंग असिस्टेंट मैनेजर राकेश कुमार बॉस और बोकारो डिस्ट्रिक्ट के मार्केटिंग मैनेजर आशु बर्णवाल ने प्लंबरों के बीच में कई महत्वपूर्ण जानकारियां साझा की।

उन्होंने बताया कि निर्माण पाइप कभी भी अपनी गुणवत्ता और क्वालिटी से समझौता नहीं करता तथा निर्माण पाइप आज के दिन सारे प्लंबर की पहली पसंद बन गई है। जिससे प्लंबर निर्माण पाइप का ही सर्वप्रथम चुनाव करते हैं। इसी फलस्वरुप कंपनी हर वर्ष आगे बढ़ती जा रही है।

बताया गया कि निर्माण कंपनी 16 साल पुरानी कंपनी है यह कंपनी पाइप और फिटिंग के माध्यम से उत्तम और बढ़िया क्वालिटी के लिए जाना जाता है। निर्माण पाइप एंड फिटिंग कई तरह की पीवीसी पाइप का निर्माण करती है और साथ में बिजली के पाइप का भी निर्माण कंपनी में होता है। निर्माण पाइप एंड फिटिंग अपने प्रोडक्ट की गुणवत्ता एवं स्ट्रांग सेल सपोर्ट के कारण पूरी बिहार झारखंड और बंगाल में अपना वर्चस्व तेजी से फैला रहा है।