अपनी मालकिन के साथ पुलिस थाने पहुंचा मुर्गा, जानें क्या है मामला

बिहार के बेतिया में एक अजीबोगरीब केस देखने को मिला . एक मुर्गा अपनी मालकिन के साथ शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचा. दरअसल, महिला की पड़ोसियों ने आपसी विवाद के कारण मुर्गे के पैर तोड़ दिए. महिला ने मुर्गे का पैर तोड़ने वाले पड़ोसी के खिलाफ केस दर्ज करायी. पुलिस ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

क्या है पूरा मामला

ईटीवी भारत की रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला बिहार के बेतिया के योगापट्टी थाने का है ,योगापट्टी थाना अंतर्गत बलुआ प्रेगवा गांव की गौरी देवी के मुर्गा का पैर पड़ोसियों ने मारकर तोड़ दिया. महिला ने बताया कि पड़ोसियों से काफी दिनों से विवाद था. कल पड़ोसियों ने मुर्गा को अकेले देख उसकी टांग तोड़ दी. एक मुर्गा अपनी मालकिन के साथ थाने पहुंचा और दारोगा से इंसाफ मांगने लगा. मुर्गा न्याय की उम्मीद लिए टूटी टांग के सहारे थाने की चौखट पर बैठ गया. मालकिन ने पड़ोसियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी.

पुलिस करेगी कार्रवाई

आस पास के लोग भी यह केस सुनकर हैरान हो गए. पास ही खड़े लोगों ने पूछ लिया -दारोगा साहब किस एक्ट में कार्रवाई होगी तो थानाध्यक्ष मनोज कुमार थोड़ी देर असमंजस में पड़ गए फिर बोले, ”बर्ड एक्ट के तहत केस दर्ज किए हैं. इसी के तहत आरोपियों पर कार्रवाई होगी. मुर्गे को न्याय मिलेगा.