पत्नी से अवैध संबंध पति को गुजरा नागवार, परिवार के साथ मिलकर कर दी हत्या

हिरोडीह : थाना क्षेत्र के शाली गांव में 55 वर्षीय नारायण महतो हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। वहीं हत्याकांड में शामिल 5 आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो ने प्रेसवार्ता कर पूरी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि नारायण की हत्या 5 लोगों ने मिलकर धारदार लकड़ी और ब्लेड से कर दिया था। लकड़ी और ब्लेड को जब्त कर एफएसएल भेजा जा रहा है। पुलिस ने इस मामले को महज 24 घंटे में सुलझा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है।

एसडीपीओ श्री महतो ने बताया कि शव मिलने के बाद फौरन इंस्पेक्टर नवीन कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर थाना प्रभारी राधेश्याम पांडेय, सब इंस्पेक्टर मोनू राम ने कार्रवाई करते हुए कांड का उद्द्भेदन कर लिया ।

बताया कि इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी जनार्दन राय समेत मोहन राय, दिलीप राय, टूपलाल राय, सिकंदर राय को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में मुख्य आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह कलकत्ता में काम करता है। वहीं नारायण उसकी अनुपस्थिति में उसकी पत्नी से मिलता रहता था। इस मामले को लेकर काफी समय से नारायण और जनार्दन के बीच विवाद चल रहा था। हत्याकांड से 2 दिन पूर्व भी मारपीट की घटना हुई थी। जिसके बाद हत्या कर उसके शव को एक बाउंड्रीवाल के किनारे उसका साईकल के साथ फेंक दिया गया था।

गिरफ्तारपुलिसहत्या