बाइक और स्विफ्ट में आमने सामने की टक्कर, 1 की मौत, 2 जख्मी

गंभीर अवस्था में एक को किया गया रेफर

गावां : थाना क्षेत्र के पसनौर पुल पर एक बाइक और एक स्विफ्ट डिजायर कार में आमने सामने टक्कर हो गई। घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई।

घटना के बाद 108 एंबुलेंस सेवा के माध्यम से चारों घायलों को गावां सीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टर हबीबुल्लाह खान ने एक व्यक्ति को देखते ही मृत घोषित कर दिया व एक युवक समेत दो बच्चों का प्राथमिक उपचार किया गया। जिसमें एक घायल युवक को गिरिडीह सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।बताया गया तिसरी के बरवाडीह से एक बाइक पर चार लोग सवार होकर बासोडीह जा रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार तिसरी थाना क्षेत्र के बरवाडीह निवासी हरि यादव का 30 वर्षीय पुत्र गोखुल यादव, भुवनेश्वर यादव का 28 वर्षीय पुत्र श्रीराम यादव व गोखुल यादव के दोनों बच्चें 10 वर्षीय बेबी कुमारी उम्र और 08 वर्षीय पुत्र जीवन कुमार चारों बाइक पर सवार होकर बरवाडीह से बासोडीह जा रहे थे। इसी दौरान पसनौर पूल पर विपरीत दिशा से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार ने बाइक में टक्कर मार दी।

 

घटना में गोखुल यादव की मौत हो गई व श्रीराम यादव गंभीर रूप से घायल हो गया और दोनों बच्चें मामूली रूप से घायल हुए हैं। फिलहाल श्रीराम यादव का प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल गिरिडीह रेफर कर दिया गया है।

Breaking News : तिसरी में घूस लेते रंगेहाथ दबोचा गया रोजगार सेवक, धनबाद एसीबी की टीम ने की कार्रवाई