रामगढ़ में बड़ी घटना, नदी के तेज बहाव में बहे कार और बाइक आधा दर्जन लोग लापता, दो शव बरामद

Ramgarh : जिले में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण लगभग सभी नदी नालों का जलस्तर काफी बढ़ गया है. इस वजह से पतरातू नलकारी नदी में अचानक तेज बहाव आ जाने से एक कार और एक बाइक पानी में बह गईं और दो लोगों की नदी में डूबने मौत हो गई. पानी में गाड़ी के दिखाई देने पर स्थानीय लोगों ने नदी से दो लोगों का शव निकाला. उन लोगों ने नदी में और भी लोगों के डूबने की आशंका जताई है.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि लगातार बारिश से जलस्तर बढ़ गया, जिस कारण पतरातू नलकारी नदी में अचानक पानी के तेज बहाव से हादसा हुआ है. इस तेज बहाव के कारण पुल के पास से कार और बाइक पानी में बह गए. नदी में गाड़ी दिखाई देने के बाद स्थानीय लोगों ने कार और बाइक की तलाश करना शुरू किया. लेकिन तेज बहाव के कारण कार बहते हुए तालाडाल पानी टंकी के पास पहुंच गई. स्थानीय लोगों ने कार को पानी से बाहर निकालने का काफी प्रयास किया. लेकिन कार को पानी से बाहर नहीं निकाला जा सका, इधर कार में 2 लोगों का शव स्थानीय लोगों ने पानी से निकाला है. इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ भेज दिया है.

इधर लगातार लगातार हो रहे बारिश से पूरा शहर जलमग्न हो गया है। पतरातू डैम के जलस्तर में लगातार इजाफा हो रहा है। हालांकि अभी डैम का पानी खतरे के निशान से नीचे है। कहा जा रहा कि यदि इसी तरह से लगातार बारिश होते रही तो आपातकालीन स्थिति में डैम के फाटक को खोला भी जा सकता है।