सब्जी तोड़कर लौट रही महिला की दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या, इलाके में सनसनी

गिरिडीह : मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पांडेयडीह मैगजीनिया में दिनदहाड़े महिला की गला रेत कर हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं इलाके में सनसनी का माहौल है। मृतका गोविंद वर्मा की 27 वर्षीय पत्नी सरिता देवी थी।

 

भिंडी तोड़ने गए थे पति – पत्नी

मिली जानकारी के अनुसार मृतका सरिता देवी अपने पति गोविंद वर्मा के साथ भिंडी तोड़ने खेत गई थी। खेत से भिंडी तोड़ने के बाद पति गोविंद वर्मा पहले सब्जी बेचने बाजार निकल गया और वह पीछे से वापस पैदल लौट रही थी। इसी दौरान अज्ञात हमलावर चाकू से वार कर मौके से फरार हो गया।

मौके से गुजर रहे शख्स की पड़ी नजर

घटना के बाद मौके से गुजर रहे रिंकू कुमार तांती ने महिला को लहूलुहान हाल में सड़क पर पड़ा देख शोर गुल मचाया। जिसके बाद लोग जमा हुए और आनन फानन में उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के कुछ देर में उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद काफ़ी संख्या में आसपास के लोग और परिजन अस्पताल पहुंचे। घटना से परिजनों का रो – रो कर बुरा हाल है।

 

स्थानीय लोगों में दहशत

वहीं दिनदहाड़े हुए इस सनसनीखेज वारदात से स्थानीय लोगों में आक्रोश व दहशत का माहौल है। लोगों ने अविलंब पुलिस प्रशासन से हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इधर घटना के बाद पुलिस एक्टिव हो गई है। थाना प्रभारी विनय राम, एसआई सत्यदीप कुमार दलबल के साथ पहले अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इसके बाद एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, थाना प्रभारी दलबल को लेकर वारदात स्थल पर पहुंचे और जांच शुरू कर दिया। घटना के बाद आक्रोश में लोगों ने सड़क जाम करने का प्रयास किया लेकिन एसडीपीओ के समझाने पर लोग मान गए और सड़क जाम नहीं किया।

 क्लीक कर देखें वीडियो