शमशान घाट में बने टीसीबी को पूर्ण रूप नहीं भराने को लेकर ग्रामीणों ने डीडीसी को दिया आवेदन, की कार्रवाई मांग

गावां : प्रखंड अंतर्गत सेरुआ पंचायत के सिमरापाताल के शमशान घाट में ठेकेदारों द्वारा टीसीबी की खोदाई कर दिया गया, जिसको लेकर ग्रामीणों ने विगत दिनों उक्त स्थल पर विरोध प्रदर्शन किया था।

जिसके बाद वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर निर्माण किए गए सभी टीसीबीयों को भरने का काम किया गया था, लेकिन ग्रामीणों ने ठीकेदारों और अधिकारियों पर उक्त स्थल पर एक दो टीसीबी को भर कर बाकी सभी टीसीबी को नहीं भरने का आरोप लगाया है और ग्रामीणों ने उपविकास आयुक्त शशि भूषण मेहरा को आवेदन देकर मामले की जांच कराने की मांग की है।

आवेदन में ग्रामीणों ने कहा कि शमशान घाट पर अवैध रूप से कब्जा कर डोभा व टीसीबी का निर्माण कराया गया है। इस आवेदन में सेरूआ के कमला देवी, चन्द्रिका देवी, उमेश रविदास, मुनिया देवी, दिनवा देवी, बाबूलाल रविदास, रघु रविदास, महावीर रविदास समेत सैकड़ो ग्रामीणों का हस्ताक्षर है। ग्रामीणों ने कहा कि मामला काफी गंभीर है, इसकी जांच होनी चाहिए।
इधर, प्रभारी बीडीओ संतोष प्रजापति ने कहा की बीपीआरओ और रोजगार सेवक ने बताया कि शमशान घाट पर बनाए गए सभी टीसीबीयों को भरा दिया गया है। लेकिन जानकारी मिल रही है की उक्त टीसीबीयों में से एक दो ही टीसीबीओं को भराने का काम किया गया है, स्थल का जांच कर दोषियों पर उचित कार्रवाई किया जाएगा।