गावां : अंचलाधिकारी को आवेदन देकर सरकारी रास्ता से अतिक्रमण हटाने की मांग

गावां : गावां रवानी टोला के कुछ ग्रामीणों ने अंचलाधिकारी को एक हस्ताक्षरित आवेदन देकर सरकारी रास्ते से अतिक्रमण हटाने की मांग की है। अंचलाधिकारी को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि गावां के एक व्यक्ति द्वारा अपने घर बनाने के दौरान सरकारी रास्ता के कुछ जमीन पर घर बना दिया है।

आवेदन में बताया है कि लगभग 20 घर के एक सौ से ज्यादा की आबादी के लिए आने-जाने का यह रास्ता है। रास्ता सरकारी जमीन पर है और इसकी चौड़ाई 25 कड़ी है। मगर उक्त व्यक्ति द्वारा घर बना लिए जाने के कारण वहां रास्ता काफी संकिर्ण हो गया है और वहां रास्ता भी मुड़ा हुआ है। इस कारण गाडिंयों के आने-जाने के दौरान उसके दिवार में खरोंच आ जाती है, जिसको लेकर उक्त व्यक्ति उस रास्ते से गाड़ी आने-जाने नहीं देता है और गाली-गलौज करते हुए मारपीट को उतारू हो जाता है एवं जान मारने की धमकी भी देता है। इस कारण यहां के ग्रामीणों को भारी परेशानी होती है। ग्रामीणों ने सीओ से जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है।
आवेदन में लखन राम, दिलीप राम, अविनाश कुमार, अनूप कुमार, मुकेश कुमार, अजय राम, जितेंद्र कुमार, आलोक कुमार, राजू कुमार राम व रोहित कुमार समेत कई लोगों का हस्ताक्षर शामिल है।