बीबीसी रोड के आजाद नगर में हुए चोरी के मामले में दो गिरफ्तार, गहने व अन्य सामान बरामद

एक आरोपी चोरी तो दूसरा चुराए गए एलईडी टीवी को खरीदने के मामले में गिरफ्तार

गिरिडीह : नगर थाना पुलिस ने बीते 1 मार्च को बीबीसी रोड स्थित आजाद नगर निवासी अनूप सिन्हा के घर में हुई चोरी की वारदात का खुलासा कर लिया है. नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी ने शनिवार को प्रेसवार्ता कर बताया कि पुलिस ने अनुप सिन्हा के घर में चोरी करने वाले अपराधी पंकज हाड़ी को चोरी के गहनों के साथ स्टेशन रोड से धर दबोचा है.

 

उन्होंने बताया कि 1 मार्च को चोरी की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच प्रक्रिया शुरू कर दी थी और एक टीम का गठन कर मामले के उद्भेदन में पुलिस जुटी हुई थी. इसी कड़ी में पुलिस को गुप्त सूचना मिली की पंकज हाड़ी चोरी के गहनों को धनबाद में ले जाकर बेचने के फिराक में है और वह स्टेशन रोड के रास्ते जाने की तैयारी कर रहा है.

सूचना के बाद उन्होंने तत्काल पुलिस बल के साथ स्टेशन रोड में पंकज हाड़ी को धर दबोचा और उसके पास से चोरी के सोने चांदी के गहने भी बरामद कर लिए. उन्होंने बताया कि पंकज हाड़ी के निशानदेही पर उसके साथी देवा हाड़ी के घर में भी छापेमारी की गई. जहां से भी चोरी के गहने बरामद किए गये हैं.

फरार की गिरफ़्तारी में जुटी है पुलिस

बताया कि पंकज हाड़ी के द्वारा घर से चुराए गए एलईडी टीवी को बीबीसी रोड स्थित मोबाइल दुकान संचालक दीपक पंडित को बेचा गया था. पंकज हाड़ी के निशानदेही पर चोरी के एलईडी टीवी को भी दीपक पंडित के दुकान से बरामद किया गया है और दीपक पंडित को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि देवा हाड़ी की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.