जिन्होंने कृषि ऋण माफी नहीं करवाया है वे सभी अपने प्रज्ञा केंद्र सेंटर पर जाकर 1 रुपये का टोकन कटवा कर ऋण माफी करवा लें : BTM

गावां : गावां प्रखण्ड मुख्यालय अंतर्गत कृषि केंद्र में किसान मित्रो के साथ शनिवार को बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्यरूप से बीटीएम इंद्रजीत शेखर उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि किसान ऋण माफी योजना को लेकर बैठक का आयोजन किया गया है। जिसमें सभी को निर्देश दिया गया है कि उनके क्षेत्र में जो भी किसान कृषि ऋण माफी नहीं करवाया है वे सभी अपने नजदीकी प्रज्ञा केंद्र सेंटर पर जाकर 1 रुपये का टोकन कटवा कर ऋण माफी करवा लें। और किसानों को अपने फसल में कोई भी दिक्कत आती है तो किसान कॉल सेंटर 18001231136 पर सम्पर्क कर फसल के बारे में निशुल्क जानकारी ले सकते हैं। इस कॉल सेंटर पर किसान सोमवार से शनिवार सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 5:00 बजे तक अपनी समस्याओं एवं सुझावों को दर्ज कर सकते हैं।

उनकी समस्याओं को प्रखंड से लेकर मुख्यालय स्तर तक हल करने का प्रयास किया जाएगा। मौके पर इरफान अंसारी, किसान मित्र नुनमन यादव, अंबिका यादव, अरविंद यादव, सदानंद राम, सुजीत अग्रवाल, उमेश यादव, केदार मिस्त्री समेत कई उपस्थित थे।