लालजी यादव की आत्महत्या के मामले में उच्च स्तरीय जांच हो : अमरदीप

गावां : पलामू जिला के नवाबजार थाना प्रभारी लालजी यादव की सन्देहास्पद मौत पर राष्ट्रीय यादव सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष अमरदीप निराला ने झारखंड सरकार से इस मामले को उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की है।

अमरदीप निराला ने कहा कि थाना प्रभारी जब लगातार बालू माफिया एवं अपराधियों के खिलाफ एक्शन मोड में थे तो थाना प्रभारी को हटाने का क्या औचित्य था एसपी बालू माफिया और अपराधियों को संरक्षण देने के लिए लालजी यादव को लाइन हाजिर किया। लालजी यादव के परिवार को पहुंचने से लालजी यादव का पोस्टमार्टम आनन फानन में करवा दिया गया। वरीय अधिकारियों की कार्यशैली से प्रतीत होता है कि इनकी मौत कहीं साजिश के तहत तो नहीं किया गया।

वहीं अमरदीप निराला ने झारखंड सरकार पर हमला करते हुए कहा कि हेमन्त सरकार में जब एक पुलिस पदाधिकारी के साथ इस तरह का व्यवहार किया जा सकता है तो आम अवाम के साथ क्या होता होगा जो विचारणीय प्रश्न खड़ा करता है। हेमंत सोरेन के सरकार में लॉ एंड ऑर्डर ध्वस्त हो गया । झारखंड में अपराधियों के गठजोड़ से सरकार चल रही है इस सरकार में हर वर्ग के लोग ठगा महसूस कर रहे हैं। यदि इस मामले में झारखंड सरकार सकारात्मक पहल नहीं करती है तो राष्ट्रीय यादव सेना के बैनर तले पूरे राज्य में आंदोलन किया जाएगा।