नौ दिवसीय प्राण प्रतिष्ठा महायज्ञ मंच का फीता काटकर शुभारंभ किया गया

गावां : गावां थाना क्षेत्र के सेरुआ में शुक्रवार को नौ दिवसीय शतचण्डी प्राण प्रतिष्ठा यज्ञ मंच का शुभारंभ किया गया। जिसका उद्घाटन जिला परिषद सदस्य पवन चौधरी ने फीता काटकर किया।
उद्घाटन के बाद भगवान कृष्ण कन्हैया को गुलाब पुष्प का माला पहनाया तथा प्रवचन कर्ता को पुष्प का माला देकर स्वागत किया। जिला परिषद सदस्य पवन चौधरी अपने संबोधन में कहा कि इस प्रकार के आयोजन से समाज पर गहरा प्रभाव पड़ता है। आज के भागमभाग के जीवन में लोगों को इसके लिए भी समय निकालना आवश्यक है ताकि हम अपने धर्म से भी जुड़े रहे धर्म से जुड़ा रहने वाला लोग से कभी अनैतिक कार्य नहीं होता है ना हीं धर्म व साधु संत के सानिध्य में रहने वाले लोग किसी प्रकार का अमर्यादित कार्य ही करते हैं। ऐसे लोग हमेशा समाज से जुड़े रहते हैं। समाज में हमेशा शांति व सद्भाव का वातावरण बनाने में सहयोगी होते हैं।
भागवत कथा ज्ञानयज्ञ में प्रवचन के लिए श्री गंगा शास्त्री के साथ ही भजन गायक एवं बाधक के द्वारा भजन व प्रवचन प्रस्तुत किए जा रहे हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आनन्दी यादव, जितेंद्र यादव, सदानन्द यादव, भोला शर्मा, लखन मिस्त्री, बंधु रविदास, कैलाश यादव, रामदेव यादव समेत दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे।