कमरे में झूल नाबालिग ने दी जान, शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने भेजा सदर अस्पताल

धनवार : थाना क्षेत्र के जटहा निवासी सुबास राणा की 15 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी का शव सोमवार को एक कमरे में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ पाया गया । अब यह आत्महत्या का मामला है या फिर इसकी हत्या हुई है फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं मृतका के परिजन भी कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं।

सोमवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर धनवार थाना प्रभारी नागेन्द्र कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया। मृतका के स्वजन के अनुसार पूजा पढ़ना नहीं चाहती थी। जबकि लोग उसे पढ़ना चाहते थे। भाई ने पढ़ने के लिए दबाब बनाया तो रात में फांसी लगा पूजा ने जान दे दी।

इधर नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर ऑफ़ द रिकॉर्ड ग्रामीणों ने बताया कि पूजा गांव के ही एक युवक से प्रेम करती थी। दो दिन पूर्व युवक का कहीं और शादी तय हो गया। जिससे आहत होकर किशोरी ने आत्महत्या कर ली। बताया गया कि किशोरी के परिवार वाले भी उसके खिलाफ थे। थाना प्रभारी नागेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतका शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया गया है। खबर लिखे जानें तक किसी तरह का कोई आवेदन मृतका के घर वालों ने नहीं दिया है।