आजाद नगर में चोरी, घर का ताला तोड़ चोरों ने किया हाथ साफ़

मामले की जांच में जुटी पुलिस

गिरिडीह : नगर थाना क्षेत्र के बीबीसी रोड स्थित आजाद नगर निवासी अनूप सिन्हा के घर में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला सामने आया है. वहीं इस मामले में पीड़ित के फुफेरे चाचा हरीश कुमार सिन्हा ने नगर थाना में लिखित आवेदन देकर मामले की जांच की मांग की है.

बताया गया कि अनूप और उसका पूरा परिवार 10 दिन पहले बाहर गए हुए हैं. इसी दरम्यान चोरों ने जमीन के कागजात, सोने व चांदी के जेवरात के अलावे 4 से पांच हजार रुपए नगदी को चुरा लिया है. चोरी की जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच प्रक्रिया शुरू कर दी.

घटना को लेकर अनूप के चाचा ने बताया कि उनके भतीजे के घर में मकान निर्माण को लेकर तोड़फोड़ का काम चल रहा था. हरदिन की तरह रविवार को भी शाम में काम खत्म होने के बाद वो वहां से निकल गये थे. वहीं आज सुबह जब वहां पहुंचे तो देखा कि ताला का ऊपर कड़ी तोड़कर बाहर फेंका हुआ है. शक होने पर मेन गेट का ताला खोल अंदर गया तो देखा कि मेन गेट के सामने का कमरा का ताला कटा हुआ था और अंदर के कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा था. इसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी मोहल्ले वालों और एक सौ नंबर पर डायल कर सूचना दी.