बचपन प्ले स्कूल में समर कैंप के बाद पुरस्कार वितरण समारोह का हुआ आयोजन

गिरिडीह : शहर के बाभनटोली स्थित बचपन प्ले स्कूल में 5 दिवसीय समर कैंप के समापन के बाद सोमवार को स्कूल में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में बतौर मुख्य अतिथि आर के महिला कॉलेज के प्राचार्य डॉ अनुज कुमार सिन्हा, सेवानिवृत्त प्राचार्या डॉ. पुष्पा सिन्हा एवं बंगला स्कूल की प्रिंसिपल तथा इनर व्हील सनशाइन क्लब की सक्रिय सदस्या एकता प्रेरणा शामिल रही. मौके पर अतिथियों का स्वागत पुष्प गुच्छ देकर किया गया. इसके बाद समारोह की शुरुआत की गई. इस समारोह को ग्रैंड फिनाले समारोह का नाम दिया गया.

मौके पर छोटे छोटे बच्चों ने डांस की प्रस्तुति दी, जिसे देखकर सारे अतिथि, अभिभावकगण अभिभूत हो गए. वहीं अंत में अभिभावक-बच्चों के बीच पाश्चात्य तथा भारतीय संस्कृति के मिलन की रैंप वॉक प्रतियोगिता आयोजित की गई. प्रतोयोगिता में विजयी दो परिवार और समर कैंप में शामिल होने वाले बच्चों को पुरुस्कृत किया गया.

बताया गया कि समर कैंप में बच्चों को आकर्षक क्राफ्ट डिजाइनिंग, डांस आदि के साथ साथ पूल पार्टी, रेन डांस एवं प्रतिदिन नए नए प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें लगभग 60 बच्चों ने भाग लिया. समर कैम्प के सफल आयोजन में प्रिया, वर्षा, वारीशा, अर्चना, निखिल, विनोद, राजवीर आदि ने अपना पूर्ण सहयोग दिया.