NDRF की टीम ने 9 घंटे रेस्क्यू कर निकाला खदान में डूबे युवक का शव

परिजनों के चीत्कार से माहौल हुआ गमगीन

सरिया : थाना क्षेत्र के सरिया में रविवार को नहाने के दौरान खदान में डूबे युवक का शव आखिरकार सोमवार की शाम एनडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाल लिया. बता दें कि सरिया के पावापुर गांव निवासी मुन्ना यादव का 20 वर्षीय पुत्र प्रकाश यादव रविवार की सुबह करीब 10 बजे अपने दोस्तों के साथ खदान में नहाने गया था. इसी दौरान वह गहराई में डूब गया. घटना के बाद शव को निकालने के लिए काफी जद्दोजहद की गई लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. इसके बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. जिसके बाद करीबन 9 घंटे रेस्क्यू कर 12 सदस्यीय टीम ने शव को बाहर निकाल लिया.

घटना के बाद परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया. वहीं कल से ही मौके पर जुटी लोगों की भीड़ की आँखें भी नम हो गयी. मौके पर पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर अंतपरीक्षण के लिए भेजा जा रहा है.

घटना की सूचना पर रविवार को विधायक विनोद सिंह घटनास्थल पर पहुंचे थे और आज भी वे मौके पर पहुंचे व शोकाकुल परिवार को ढ़ाढ़स बंधाया. वहीं शव के निकलने के पूर्व केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री सह कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी भी मौके पर पहुंची थी और घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए परिजनों को हिम्मत दिया था.