इनौंस ने हेमंत सोरेन के दूसरी वर्षगांठ पर निकाला प्रतिवाद मार्च, राज्य सरकार को हर मोर्चे पर बताया विफल

गावां : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर इंकलाबी नौजवान सभा गांवा की ओर से हेमंत सरकार के युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ प्रतिवाद मार्च किया गया और इस मार्च के अंत मे इंकलाबी नौजवान सभा के जिला सचिव अशोक मिस्त्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक तरफ हेमंत सरकार अपने दो वर्ष का कार्यकाल पूरा होने का जश्न मना रही है, वहीं दूसरे तरफ जो राज्य के नौजवानों का जो मामला है चाहे वो बेरोजगारी का हो, पलायन का हो , नियुक्तियों का हो सभी जस के तस पड़े हुए हैं।
हेमंत सरकार ने जो सपना दिखाया था वो सपना ही रह गया है अगर ये भी सरकार रघुवर के ही नक्शे कदम पर चलेगी तो इस सरकार के खिलाफ पूरे झारखंड के युवाओं को गोलबंद करते हुए इंकलाबी नौजवान सभा जोरदार आंदोलन करेगी। वहीं दूसरी तरफ गिरिडीह वन विभाग के द्वारा गरीबों का घर जेसीबी लगाकर तोड़ने का काम कर रही है तिसरी में वन विभाग ने एक गरीब दलित का आशियाना उजाड़ दिया जो निंदनीय है इन चीजों पर वन विभाग अपने आप में सुधार नहीं करता है तो इंकलाबी नौजवान सभा आंदोलन करने पर बाध्य होगी।

मार्च का नेतृत्व प्रखंड अध्यक्ष सकलदेव यादव, प्रखंड उप सचिव आनंदी यादव व इनौस जिला कमिटी सदस्य अकलेश यादव संयुक्त रूप से कर रहे थे। मौके पर मंझने प्रधान सह मुखिया अजीत चौधरी,इनौस जिला कमिटी सदस्य जितेन्द्र यादव,प्रदीप यादव,रणजीत यादव, इनौस प्रखंड कमिटी सदस्य राकेश यादव, सागीर आलम, उपेंद्र यादव, नरेश यादव, रणधीर यादव,मनोज यादव,धीरज राणा, दिलीप मिस्त्री आदि दर्जनों नौजवान शामिल थे।