होम्योपैथिक क्लिनिक आनंद क्योर एंड केयर का हुआ उद्घाटन, रोगियों को होगी सुविधा

धनबाद के बाद गिरिडीह में खुला छठा शाखा

गिरिडीह : धनबाद जिले समेत पुरे राज्य व देश में अपने चिकित्सा सेवा और फार्मेसी प्रोडक्ट के लिए मशहूर होम्योपैथिक क्लिनिक एंड फार्मेसी आनंद क्योर एंड केयर की शाखा अब गिरिडीह में भी शुरू हो गई है. शहर के टुंडी रोड , डांडीडीह स्थित शाखा का विधिवत उद्घाटन गुरुवार को चेयरमैन डॉ सी. बी. मेहता के पिता डॉ. आनंद बल्लभ मेहता के द्वारा विधिवत रूप से फीता काटकर किया गया. वहीं उद्घाटन के पूर्व पूजा अनुष्ठान भी किया गया.

इस बाबत चेयरमैन डॉ. सी. बी. मेहता ने बताया कि आनंद क्योर एंड केयर धनबाद जिले के धैया, स्टील गेट, बैंक मोड़, भुईफोर और बराकर में भी है. गिरिडीह से भी काफी संख्या में मरीज धनबाद जाते हैं. उनकी सुविधा को देखते हुए गिरिडीह में शाखा की शुरुआत की गई है, ताकि मरीज यहीं आकर सारी सुविधाओं का लाभ ले सकें. उन्होंने बताया कि जल्द ही फीजियो थैरेपी सेंटर और लैबरोटरी की शुरुआत भी यहां की जाएगी. एक्सपर्ट्स चिकित्सक यहां अपनी सेवा देंगे. उन्होंने बताया कि बहुत की कम कीमत पर लोगों को यहां सुविधा दी जाएगी. जिसके लिए उन्हें यहां से बाहर जाना पड़ता था और काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था.

उन्होंने बताया कि आनंद क्योर एंड केयर सेक्टर ने 2 साल पहले फार्मेसी के सेक्टर में अपना कदम रखा है. हम प्रशंसा से कह सकते हैं कि हमारी पूरी टीम अच्छा काम कर रही है. अब तक 45 प्रोडक्ट बनाया जा चुका है. ऑनलाइन देश के बड़े शहरों में उत्पाद की मांग हो रही है. उन्होंने बताया कि तीन साल के अंदर होम्योपैथिक के बहुत बड़े हॉस्पिटल की सेटअप वे करने जा रहे हैं. जिसका झारखण्ड के लोगों को बहुत लाभ मिलेगा.

वहीं डायरेक्टर दीपमाला मेहता ने बताया कि आनंद क्योर एंड केयर देश का जाना माना क्लिनिक अब बन गया है. वहीं डॉ सी. बी मेहता का नाम भी धनबाद के अलावे पुरे झारखण्ड में भी लोग जानने लगे हैं. कहा कि कठिन परिश्रम और टीम सपोर्ट का ही परिणाम है आज आनंद क्योर एंड केयर इस मुकाम तक पहुंची है. उन्होंने लोगों से आकर क्लिनिक में ट्रीटमेंट करवाने की अपील की है.

उद्घाटन अवसर पर आनंद क्योर एंड केयर के डॉ स्वरुप, मैनेजमेंट हेड संदीप कुमार, डॉ अमित कुमार, डॉ दुर्गा रंजन वर्मा, क्लिनिक के हेड राजेश कुमार आदि उपस्थित थे.