सड़क दुर्घटना में रोजगार सेवक की मौत, बुजुर्ग को बचाने के क्रम में हुआ दुर्घटना का शिकार

धनवार : थाना क्षेत्र के धनवार-खोरीमहुआ मुख्य मार्ग स्थित स्टेट बैंक खोरीमहुआ के पास मंगलवार को संडक दुर्घटना में बाइक सवार रोजगार सेवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम लगभग पांच बजे धनवार थाना क्षेत्र के विशुनपुर निवासी ग्राम रोजगार सेवक 42 वर्षीय नरेंद्र तिवारी अपने दो पहिया वाहन से खोरीमहुआ की ओर से घर आ रहा था। इसी बीच स्टेट बैंक खोरीमहुआ के पास एक बुजुर्ग को बचाने के क्रम में वह अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इसके बाद हो-हल्ला पर आस पास के कई लोग इक्कठा हुए और धनवार थाना को सूचना दी। सूचना पाकर घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है कि मृतक नरेंद्र तिवारी धनवार प्रखंड कार्यालय में रोजगार सेवक पद पर कार्यरत था। मृतक की पत्नी सुनीता देवी ने बताया कि दक्षिणी डोरंडा में रोजगार सेवक का कार्य कर वे घर आ रहे थे। इसी बीच यह हादसा हो गया। मृतक अपने पीछे पत्नी व चार छोटे बच्चे को छोड़कर चला गया।

इधर घटना से रोजगार सेवक संघ के प्रखंड अध्यक्ष महेंद्र कुमार ने कहा कि घटना से धनवार प्रखंड के सभी मनरेगा कर्मी मर्माहत है। हम सभी सरकार से तथा जिला प्रसाशन से मांग करते है कि इनके आश्रित को सरकारी नोकरी मिले साथ ही जिला प्रशासन द्वारा भी आर्थिक सहायता इन्हें दिया जाय।

देवरी : कुएं की सफाई के दौरान बड़ा हादसा, 3 की मौत, एक की हालत गंभीर (Watch Video)