इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल चेन ‘आदित्य विजन’ का हुआ विधिवत उद्घाटन, मिलेंगे नामी कंपनियों के होम एप्लाएंसेज / इलेक्ट्रॉनिक उपकरण

गिरिडीह : शहर के गांधी चौक के समीप आदित्य विज़न इलेक्ट्रॉनिक रिटेल का उद्घाटन शुक्रवार को विधिवत रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर आदित्य विज़न के डायरेक्टर निशांत प्रभाकर, सचिन पाण्डेय, पहले ग्राहक मुन्नीलाल राय समेत अन्य गणमान्य लोगों के द्वारा किया गया।

बताया गया कि बिहार में 30 सालों की सेवा के बाद ग्राहकों के स्नेह और मांग को देखते हुए इलेक्ट्रॉनिक रिटेल चेन आदित्य विजन अब गिरिडीह में भी ग्राहकों की सेवा के लिए उपलब्ध है। आदित्य विजन ऐसा प्रतिष्ठान है, जहाँ ग्राहकों को उनकी पसंद के अनुसार सभी ब्राण्डों का हर प्रकार के होम एप्लाएंसेज / इलेक्ट्रॉनिक उपकरण आदि अच्छी कीमतों में प्राप्त होंगे।

उद्घाटन अवसर पर आदित्य विजन के निदेशक निशांत प्रभाकर ने बताया कि आदित्य विजन बाम्बे स्टॉक एक्सचज (BSE) में बिहार का सबसे पहला सूचीबद्ध इलेक्ट्रॉनिक रिटेल चेन है। झारखंड में इलेक्ट्रॉनिक रिटेल चेन के शुभारंभ के अवसर पर आदित्य विजन ग्राहको को कई आकर्षक सुविधाएं दे रही है जिसमें एक्सवेज तथा ब्याज मुक्त फाइनेंस की सुविधा शामिल हैl ग्राहक जीरो रूपए डाउन पेमेंट पर मनचाहा प्रोडक्ट ले सकते हैं।