संदेहास्पद हाल में मिला 2 मजदूर का शव, हत्या की आशंका

मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस

तिसरी : थाना इलाके के बाघमारी स्थित लोहटनवा में ईंट भट्ठे के समीप रविवार की सुबह 2 मजदूरों का शव पड़ा मिला। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर मृतकों की पहचान थाना क्षेत्र के ही खटपोंक निवासी धरम यादव के 33 वर्षीय पुत्र सिकंदर यादव और उमर राय के 36 वर्षीय पुत्र संजय राय के रूप में की गई। घटना की सूचना इलाके में आग की तरह फैली और हड़कंप मच गया।

ईंट भट्ठे में किया करता था मजदूरी

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों मजदूर ईंट भट्ठे में काम करते थे। वहीं इन दोनों के साथ 5 अन्य मजदूर और मालिक था। रात के करीब 10 बजे दोनों वहां से निकल गए। जबकि अन्य लोग भट्ठे के पास ही सो गए। सुबह जब लोगों की नींद खुली तो दोनों को उठाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों नहीं उठे। इसके बाद हो हल्ला पर लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई।

शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस

इधर घटना की सूचना पाकर इंस्पेक्टर सहदेव प्रसाद, थाना प्रभारी प्रदीप कुमार, एसआई अभिषेक कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। हालांकि इस दौरान परिजन रिश्तेदारों के आने की बात कहकर शव को ले जाने से रोकने लगे। जिसके बाद पुलिस द्वारा समझाने – बुझाने के बाद शव को थाना लाया गया।

इस संबंध में मृतक संजय राय के पिता उमर राय ने बताया कि संजय प्रतिदिन मजदूरी कर रात को घर चला आता था, बीती रात ईट भट्ठे में आग फूंकने की बात कहकर वह घर नहीं गया और सुबह उसकी मौत की खबर मिली।

घटना से इलाके में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस हरेक बिंदु से मामले की पड़ताल कर रही है। अब पुलिसिया जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

वज्रपात की चपेट में आया मवेशी लाने गया व्यक्ति, जाम में फंसा वाहन, हुई मौत