कुएं में मिला बच्चे का शव, हत्या का आरोप

जमुआ : गिरिडीह जिले के जमुआ थाना क्षेत्र स्थित कंदाजोर स्थित कुएं में एक बच्चे का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। इस दौरान शव की पहचान जमुआ थाना क्षेत्र स्थित कंदाजोर निवासी मोती राय के 7 वर्षीय पुत्र पियूष कुमार के रूप में की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मोती राय का लंबे समय से अपने चचेरे भाई से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था। कुछ समय पहले ही पंचायत हुई थी, लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया था। इस बीच गोतिया के लोग लगातार इन्हे और परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इसी बीच सोमवार की शाम करीब 6 बजे से उनका 7 वर्षीय पुत्र पियूष कुमार गायब हो गया। लगातार खोजबीन के दौरान कंदाजोर तालाब के पास स्थित कुएं के पास उसका चप्पल दिखा और कुएं में उसका शव पड़ा मिला।

घटना के बाबत सूचना पाकर जमुआ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई। वहीं घटना की जानकारी पाकर स्थानीय प्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे। घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के पिता ने जमुआ थाना में आवेदन देते हुए चतुर्भुज राय, जयनारायण राय, बालेश्वर राय, कारू राय, जनार्दन राय के खिलाफ साजिश के तहत अपने बच्चे की हत्या किए जाने आरोप लगाया है। वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

घटना को लेकर माले नेता अशोक पासवान ने भी दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से अविलंब एसआईटी से मामले की जांच करवाते हुए दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है।