विक्रमादित्य क्लासेस द्वारा आरोहण 2022 दो दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का हुआ आयोजन

गिरिडीह : शहर में मेडिकल एवं इंजीनियरिंग की तैयारी कराने वाली शैक्षणिक संस्था विक्रमादित्य क्लासेस द्वारा आरोहण 2022 दो दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन शनिवार से हो गया. कार्यक्रम का उद्घाटन मौके पर उपस्थित मुख्य अतिथि स्व.जगदीश प्रसाद कुशवाहा कॉलेज भंडारों के डायरेक्टर प्रोफेसर विवेकानंद के द्वारा किया गया. बताया गया कि कार्यक्रम के पहले दिन खेल कूद , पेंटिंग प्रतियोगिता व दूसरे दिन साइंस फेयर, क्विज , मैथमैथेमेटिक्स विजार्ड, डांस, सिंगिंग कार्यक्रम रखा गया है.

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में डॉक्टर कुलदीप नारायण , डॉक्टर अरविंद , डॉक्टर अजय , संजीव कुमार , राजेश सिन्हा उपस्थित हुए मौके पर सभी ने विक्रमादित्य क्लासेस द्वारा गिरिडीह जिला के विद्यार्थियों के लिए उत्कृष्ट कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया साथ ही विद्यार्थियों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए मार्गदर्शन दिया.

मौके पर मुख्य अतिथि ने विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य के लिए योजनाबद्ध पढ़ाई करने के लिए प्रेरित किया साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि विक्रमादित्य क्लासेज गिरिडीह के लिए इंजीनियरिंग एवं मेडिकल की तैयारी के लिए एकमात्र ऐसी संस्था है. जहां पूर्व आईआईटियन से लेकर देश के बेहतरीन कोचिंग संस्थान अकाश इंस्टीट्यूट के पूर्व एवं अनुभव शिक्षक विद्यार्थियों के मार्गदर्शन के लिए कार्य कर रहे हैं.

कहा कि यह संस्था गिरिडीह के लिए गौरव है क्योंकि अच्छी कोचिंग संस्था के अभाव में गिरिडीह जिले के विद्यार्थियों को तैयारी करने के लिए रांची पटना दिल्ली कोटा इत्यादि शहरों में जाना पड़ता था, लेकिन जिले के बहुत से विद्यार्थियों को वित्तीय समस्या होने की वजह से वह तैयारी करने में असमर्थ हो जाते थे. वैसे विद्यार्थियों को अपने भविष्य को ऊंची उड़ान देने के लिए विक्रमादित्य क्लासेस के उच्च शैक्षणिक योग्य शिक्षक कुमार गौरव , प्रेमजीत बरनवाल, मृगेंद्र कुमार, अजय यादव, अनुरंजन सिन्हा दिन रात मेहनत कर रहे हैं.