दिलीप ज्वेलर्स में 3 दिवसीय ज्योतिष शिविर का हुआ शुभारंभ, राष्ट्रपति से सम्मानित ज्योतिषाचार्य रामनारायण मिश्र कर रहे हैं लोगों का मार्गदर्शन

गिरिडीह : शहर के कोर्ट रोड शाहाबादी मार्केट के सामने दिलीप ज्वेलर्स पर तीन दिवसीय ज्योतिष परामर्श शिविर का शुभारंभ मंगलवार से हो गया. शिविर में राष्ट्रपति से सम्मानित देश के सुप्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य और श्री रामानुज पंचांग के प्रधान संपादक डॉ. रामनारायण मिश्र गुरुजी लोगों के मार्गदर्शन को पहुंचें हैं. वहीं शिविर शुभारंभ अवसर पर पूर्व विधायक निर्भय कुमार शाहाबादी समेत अन्य कई गणमान्य उपस्थित थे. इस अवसर पर मंत्रोचार के साथ विधिवत दीप प्रज्ज्वलित कर शिविर का शुभारम्भ किया गया.

मौके पर पूर्व विधायक निर्भय कुमार शाहाबादी ने कहा कि लोग इस शिविर का लाभ उठायें और ज्योतिषाचार्य के बताए उपाय को करके परेशानियों को दूर करें.

ज्योतिषाचार्य डॉ. रामनारायण मिश्र गुरुजी ने कहा कि ज्योतिष का महत्व आज भी उतना ही है जितना पुराने जमाने में होता था, यदि आप अपने जीवन में किसी भी समस्या से जूझ रहे हो, तो आपको ज्योतिष से निश्चित तौर पर उसका समाधान मिलेगा. उन्होंने कहा कि यह ज्योतिष शिविर आम जनता के लिए बेहद लाभदायक साबित होगा.

इस बाबत दिलीप ज्वेलर्स के संचालक दिलीप कुमार ने कहा कि शिविर में लोग राशि अनुकुल रत्नों की जानकारी भी प्राप्त कर सकेंगे. बताया कि दिलीप ज्वेलर्स नक्षत्र जेम्स आईएसओ 9000-2015 सर्टिफाइड कंपनी के अधिकृत डीलर हैं. यहां आपको मिलने वाले रत्न पूर्णता शुद्ध और सर्टिफाइड हैं. शिविर में आकर लोग ज्योतिषाचार्य डॉ. रामनारायण मिश्र गुरुजी से विवाह, पारिवारिक मसले, मंगलदोष, रत्नों की जानकारी, कुंडली विश्लेषण, कालसर्प दोष आदि से संबंधित मार्गदर्शन ले सकते हैं. यह शिविर 21 मार्च तक चलेगा.