फायरिंग मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, देशी कट्टा और कारतूस बरामद

डीएसपी संजय राणा ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी

गिरिडीह : बेटे के हत्या मामले में गवाह देने के पूर्व तिसरी के मुद्रिका यादव पर फायरिंग कर जानलेवा हमला किए जाने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं कांड में शामिल 2 आरोपी फिलवक्त फरार चल रहे हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. मंगलवार को पपरवाटांड स्थित पुलिस कार्यालय में डीएसपी संजय राणा ने प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि गुरुवार की शाम मुद्रिका यादव के उपर अपराधकर्मियों के द्वारा जान मारने के नियत से गोली फायर किया गया था. घटना के बाद मुद्रिका यादव के फर्द बयान पर देवन्द्र यादव, प्रमोद यादव, छोटू यादव, सुनील यादव, केदार यादव को नामजद आरोपी बनाते हुए इन सभी के विरुद्ध तिसरी थाना कांड सं० 111/22 दर्ज किया गया.

वहीं कांड के उद्द्भेदन के लिए इंस्पेक्टर और थाना प्रभारी के नेतृत्व में विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया था. जिसके बाद टीम ने जांच करते हुए गोली चलाने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.श्री राणा ने बताया की पुलिस ने घटना में शामिल लोकायनयनपुर थाना अन्तर्गत थानसिंहडीह निवासी अनील यादव,जिला जमुई थाना खैरा गांव दरिमा निवासी प्रमोद यादव और खैरा थाना अन्तर्गत डुमरकोला निवासी निरज कुमार को एक देशी कट्टा जिद्दा कारतूस लोड के साथ, घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो वाहन ,3 मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है.