रंजित हत्याकांड का मुख्य आरोपी जावेद गिरफ्तार, लंबे समय से पुलिस को दे रहा था चकमा

गिरिडीह : कहते हैं ना अपराधी कितना भी बड़ा शातिर क्यों न हो एक न एक दिन वो पकड़ा ही जाता है। ऐसा ही पुलिस को पौने 2 साल से चकमा दे रहा रंजित हत्याकांड का मुख्य आरोपी जावेद अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को गिरफ्तार जावेद को मीडिया के समक्ष लाया गया। इस बाबत एसपी अमित रेणु ने बताया कि 17 दिसंबर 2020 को रंजित कुमार साव के हत्या मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पहले ही एक अन्य आरोपी मुकीम अंसारी को विशेष टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं जावेद अंसारी फरार था।

उन्होंने बताया कि जावेद को पकड़ने के लिए लगातार पुलिस छापेमारी कर रही थी। टीम के द्वारा गिरफ्तारी के लिए कोलकाता से लेकर मुम्बई और हैदराबाद तक छापेमारी की गई लेकिन वह भाग निकल रहा था। इसी कड़ी में इस बार टीम ने उसे पकड़ लिया। बताया कि गिरफ़्तार जावेद अंसारी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त बाइक को भी जब्त कर लिया गया है।

पैसे के लेन देन को लेकर कर डाली थी हत्या

गौरतलब है कि मृतक रंजित साव ग्राफिक्स डिजाइन का काम करता था। पैसे के लेन देन को लेकर उसके दोस्त जावेद और मुकीम ने गिरिडीह -डुमरी मुख्य मार्ग स्थित राजा बंगला के पास उसकी हत्या कर दी थी।

 

जेलर पर गोली चलाने के मामले में दूसरा आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, सूरत से हुई गिरफ्तारी