दूल्हे के मौत मामले में दुल्हन और उसके जीजा पर हत्या का आरोप, जांच कर रही है पुलिस

बेंगाबाद : थाना क्षेत्र के चपुआडीह में शादी के अगले दिन ही दूल्हा संतोष कुमार गुप्ता की संदेहास्पद मौत मामले को लेकर मृतक के परिजन द्वारा थाने में दिए आवेदन पर बेंगाबाद थाना में कांड संख्या 114/22 दर्ज कर लिया गया है। वहीं केस के अनुसंधान का जिम्मा एसआई प्रदीप कुमार को दिया गया है।

https://fb.watch/c_7GvhgYVU/

बता दें कि इस मामले में मृतक के परिजन ने दुल्हन पूजा कुमारी और उसके जीजा रंजीत कुमार राम पर साजिश के तहत हत्या कर पंखा से लटका दिए जाने का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि आत्महत्या कर इसे हत्या का रूप दिया जा रहा है।

मृतक के भाई का कहना है कि घटना के दिन यानी मंगलवार रात को करीब 12 बजे दूल्हा दुल्हन कमरे में चले गए और लगभग एक घंटे बाद लड़की के जीजा रंजीत राम ने दूल्हे के परिजन को बताया कि उन दोनों के कमरे में कुछ गड़बड़ हो गया है। जानकारी पर परिजन जब दरवाजा खुलवाना चाहा तो दुल्हन ने दरवाजा नहीं खोला जिसके बाद दरवाजा तोड़ कर खोला गया तो देखा गया कि दुल्हन पूजा जीजा से फोन पर बात कर रही है। जबकि दूल्हा संतोष कुमार गुप्ता रस्सी और दुपट्टा से फंदे पर झूला हुआ है और घुटना मुड़ा हुआ था। उसके बाद आनन फानन में फंदे से उतार कर गिरिडीह सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में पुलिस द्वारा धारा 302/34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि अनुसंधान जारी है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।