बोरे में भरकर घर के कमरे में रखा था गांजा, बेचने से पहले पहुंच गई पुलिस

दो लाख से अधिक नगद भी बरामद

 

तिसरी : अवैध रूप से गांजा कारोबार संचालन की सूचना पर तिसरी पुलिस की एक टीम ने छापेमारी कर बड़ी मात्रा में गांजा के खेप बरामद किया है. रविवार को तिसरी थाना प्रभारी संजय नायक ने प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि एसपी दीपक कुमार शर्मा को मिले गुप्त सूचना पर उन्होंने खोरीमहुआ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को निर्देश दिया. जिसके बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के आदेश पर वे सदलबल के साथ तिसरी थाना अन्तर्गत तिसरी पंचायत के तिसरी गांव के कलवा नदी के समीप धनेश्वर साव के घर में छापेमारी की. इस दौरान अवैध गांजा का व्यापार करने के लिए घर के एक कमरें में रखे भारी मात्रा में अवैध गांजा को बरामद किया.

 

पिता-पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताया कि बरामद गांजा 2 किलो 400 ग्राम है. इस दौरान तलाशी के क्रम में पुलिस को घर से दो लाख इकतीस हजार पाँच सौ तीस रुपये नगद भी मिले हैं. मौके से पुलिस ने धंधेबाज धनेश्वर साव और उसके पुत्र रविन्द्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दोनों के विरुद्ध कांड संख्या 18/2024 दर्ज कर दोनों को न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार पिता-पुत्र ने बताया कि वे लोग काफी समय से इस धंधे में शामिल है. मौके से मिले रूपये मुनाफे के हैं जिसे वो पुनः पूंजी बनाकर इस्तेमाल करते थे.

 

छापेमारी दल में  ये थे शामिल

छापेमारी दल में थाना प्रभारी के अलावे सहायक अवर निरीक्षक सुदर्शन बिंद, आरक्षी अनिल यादव, निरंजन राय शामिल थे.

 

 

पढ़ें ख़बर : पानी टंकी में प्रेमालाप करते पकड़ा गया शादीशुदा प्रेमी जोड़ा, ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा