क्राइम : अपराधियों ने धारदार हथियार से वार कर किया घायल, मृत समझ नदी किनारे फेंका

सुबह ग्रामीणों की पड़ी नजर तो पहुंचा अस्पताल

गावां : थाना क्षेत्र के जोड़ासिमर नदी के पास एक व्यक्ति को धारदार हथियार से गला रेत कर गंभीर स्थिति में फेंक दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना बुधवार की देर रात की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार गंभीर स्थिति में घायल व्यक्ति के परिजन गुरुवार की सुबह शौच के लिए गए थे तभी वहां गंभीर हालत में उक्त व्यक्ति को देखा और हो हल्ला करने लगे। जिसके बाद आस पास के ग्रामीण जुटे और आनन फानन में उसे गावां सीएचसी लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के चिकित्सक ने उसके गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल गिरिडीह रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में गंभीर रूप से घायल जोड़ा सिमर निवासी तिलपति राजवंशी के 42 वर्षीय पुत्र मिथलेश राजवंशी ने बताया की बुधवार की देर रात शौच करने जोड़ा सिमर नदी गया था। जहां छोटू सिंह, श्रवण सिंह और दो अज्ञात लोग बैठ कर शराब पी रहे थे और मुझे देखते ही उन लोगों ने धारदार हथियार से मुझ पर हमला बोल दिया और फिर भाग गए।

चिकित्सक ने बताया कि घायल व्यक्ति का गर्दन, मुंह और ऊंगली बुरी तरह से कट गया है। घटना की सूचना पर गावां थाना प्रभारी गावां सीएचसी पहुंचें और घटना की जानकारी घायल व्यक्ति से लिया। थाना प्रभारी ने कहा की आगे की जांच पड़ताल की जा रही है, दोषियों को किसी भी सूरत पर बक्सा नहीं जाएगा।